मुफ्त राशन योजना चुनाव के बाद भी चलती रहेगी – योगी आदित्यनाथ

मुफ्त राशन योजना चुनाव के बाद भी चलती रहेगी - योगी आदित्यनाथ
मुफ्त राशन योजना

मुफ्त राशन योजना चुनाव के बाद भी चलती रहेगी – योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर : कोरोनाकाल में शुरू हुई मुफ्त राशन योजना चुनाव के बाद भी चलती रहेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोरखपुर में आयोजित दूरदर्शन के कान्क्लेव में इसकी घोषणा की।

‘कितना बदला यूपी’ विषय पर आयोजित विमर्श में ‘वायदों पर कितना खरी सरकार’ विषय पर चाणक्य फेम चंद्रप्रकाश द्विवेदी के एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का दायित्व सामाजिक सुरक्षा सुनिश्चित करना है। महामारी में हम जनता के साथ खड़े रहे। श्रमिकों, पटरी व्यवसायियों, कुली सभी का दो लाख रुपये का जीवन बीमा, पांच लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा किया और मुफ्त राशन योजना शुरू की गई। भाजपा की सरकार वोट बैंक के लिए नहीं, बल्कि कल्याण के लिए काम करती है। इसी सामाजिक सुरक्षा के लिए अप्रैल, की 2020 से जारी मुफ्त राशन योजना को आगे भी जारी रखा जाएगा।

दीपावली में उज्ज्वला योजनाधारकों को मुफ्त मिलेगी रसोई गैस

होली व र दीपावली पर सभी उज्ज्जवला योजना र धारकों को मुफ्त गैस सिलिंडर दिया र जाएगा। एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि अखिलेश यह बताएं कि वह वाराणसी गए तो विश्वनाथ धाम क्यों नहीं गए, अयोध्या गए तो रामलला के दर्शन क्यों नहीं किए। योगी ने जनता से अपील कि वह इस चुनाव में परिवारवाद, जातिवाद से सामाजिक ताना-बाना छिन्न-भिन्न करने वालों को बता दें कि उनसे दूरी अभी भी उतनी ही है। लोग तात्कालिक लाभ के लिए कोई भी रूप ले सकते हैं, उनसे सचेत रहना होगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top